Home अन्य खबरें लॉकडाउन के बाद न्यूजीलैंड में फिर से खुले सिनेमाघर, सबसे पहले रिलीज...

लॉकडाउन के बाद न्यूजीलैंड में फिर से खुले सिनेमाघर, सबसे पहले रिलीज हुई अजय देवगन की ये फिल्म

38
0

न्यूजीलैंड कोरोना वायरस से मुक्त हो चुका है. न्यूजीलैंड में सब कुछ पटरी पर लौटने लगा है. न्यूजीलैंड से एक और अच्छी खबर आई है जो भारतीय सिनेमा के लिए भी बड़ी खुशी की बात है. बता दें कि न्यूजीलैंड में लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं. न्यूजीलैंड के सिनेमाघरों में सबसे पहले अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन को रिलीज किया जा रहा है. इस बात की जानकारी इस फिल्म की प्रस्तुतकर्ता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

गोलमाल अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था. यह गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है जो 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपडे, परिणीति चोपड़ा और तब्बू जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे. यह फिल्म दुनिया भर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अब यह फिल्म न्यूजीलैंड में भी धूम मचाने को तैयार है.

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से दुनिया भर में काफी लंबे समय तक लॉकडाउन लागू रहा था. हालांकि दुनिया के कुछ ऐसे देश है जो कोरोना वायरस से मुक्त हो चुके हैं और वहां अब कारोबार और जिंदगी पटरी पर लौट रही है. कुछ दिन पहले सऊदी अरब में भी सिनेमाघरों के खुलने की खबरें मिली थीं, जहां सबसे पहले दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को रिलीज किया गया.

पिछले दिनों ऐसी खबरें आईं थीं कि हॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता जेम्स कैमरन ने फिल्म अवतार के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इन संकेतों से पता चल रहा है कि अब जनजीवन सामान्य होने की तरफ धीरे-धीरे लौट रहा है. भारत में भी धीरे-धीरे जिंदगी सामान्य होने लगी है. फिल्मों और सीरियलों की शूटिंग की सशर्त इजाजत दे दी गई है, जिसके बाद कुछ सीरियलों की शूटिंग शुरू भी हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here