Home फीचर ऐश्वर्या के सबसे हॉट बोल्ड सीन्स, इस इंटिमेट सीन पर भड़क गईं...

ऐश्वर्या के सबसे हॉट बोल्ड सीन्स, इस इंटिमेट सीन पर भड़क गईं थीं सास जया बच्चन

170
0

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने करियर के दौरान कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए। शादी के बाद उन्होंने कई फिल्में की। हालांकि उन्होंने पहले जैसी एक्टिंग नहीं की। लेकिन उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि उन्होंने फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसी वजह से ऐश्वर्या ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या की सास जया बच्चन ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के रोल पर आपत्ति जताई थी। मामी फिल्म फेस्टिवल के जरिए खुद जया बच्चन ने बताया था कि ज्यादातर फिल्म निर्माता 100 करोड़ के लालच और बिजनेस की वजह से कला को नजरअंदाज कर देते हैं। एक वक्त था जब फिल्में आर्ट पर बनती थी। लेकिन अब हर कोई बॉक्स ऑफिस पर ध्यान देता है। इसी वजह से हर कोई अपनी सीमा को लांघ रहा है। इसके बाद यह अंदाजा लगाया जाने लगा कि जया बच्चन को अपनी बहू ऐश्वर्या के बोल्ड सीन से दिक्कत है। फिल्म में उन्होंने रणबीर के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे।

इन फिल्मों में भी दिए बोल्ड सीन

फिल्म शब्द साल 2005 में रिलीज हुई थी जिसमें ऐश्वर्या ने संजय दत्त के साथ बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म का गाना ‘लो शुरू अब चाहतों का सिलसिला’ काफी पसंद किया गया था। ऐश्वर्या ने रितिक रोशन के साथ फिल्म धूम 2 में काफी हॉट किसिंग सीन दिया था जिससे ऐश्वर्या ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

आराध्या को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या राय ने साल 2015 में फिल्म जज्बा से इंडस्ट्री में कमबैक किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म सरबजीत में एक्टिंग की। लेकिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही। लेकिन फिल्म ए दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या के बीच हॉट सीन देखने को मिले। इसी वजह से यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और ऐश्वर्या की जमकर तारीफ हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here