Home फीचर शादी की दूसरी सालगिरह पर अभिषेक की हरकत से गुस्से से लाल-पीली...

शादी की दूसरी सालगिरह पर अभिषेक की हरकत से गुस्से से लाल-पीली हो गईं थीं ऐश्वर्या, वजह जानकर होगी हैरानी

152
0

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ियों में से एक है. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई. दोनों की एक बेटी भी है. हम आपको अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी की दूसरी सालगिरह का एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

इन दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह कभी ना मिटाने वाली बुरी यादों में से एक बन कर रह गई. एक इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक किस्सा बताया जो कि दोनों के लिए मुसीबत बन गया. अभिषेक ने उस पल का जिक्र किया जब उन्होंने शादी की दूसरी सालगिरह पर समुद्र तट के किनारे ऐश्वर्या के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट प्लान किया था, जो दोनों के लिए सरप्राइज कम बल्कि एक मुसीबत बन गया था.

आगे ऐश ने बताया- जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडल लाइट डिनर दुनिया की सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है. मैं कहूंगी कि इस पर बिल्कुल भी विश्वास मत करो. सबसे पहले तो हवा ही मोमबत्तियां को बुझा देगी और दूसरा ये कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जो कि आपके मूड को पूरी तरह से बर्बाद कर देगी. इस कपल की शादी की दूसरी सालगिरह पर सालगिरह पर कुछ ऐसा ही हुआ था. जिसके बाद ऐश्वर्या का को काफी गुस्सा आ गया था.

अभिषेक बच्चन इससे पहले भी एक बड़ी गलती कर चुके हैं. दरअसल साल 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या को एक अंगूठी देकर प्रपोज किया था. वो अंगूठी दिखने में काफी खूबसूरत थी. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि वो अंगूठी ना तो हीरे की थी, ना डायमंड की और ना ही सोने की. बल्कि नकली अंगूठी थी. दरअसल उस समय अभिषेक बच्चन फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी थे और ऐश्वर्या के लिए अंगूठी खरीदना भूल गए. जिसके बाद उन्होंने शूटिंग में यूज हो रही अंगूठी देकर ही ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here