Home अन्य खबरें साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन हुईं कोरोना वायरस का शिकार, सोशल मीडिया पर...

साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन हुईं कोरोना वायरस का शिकार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

105
0

कोरोना वायरस महामारी ने कई लोगों की जान ले ली है. अब टीवी और फिल्म जगत के सितारे भी इस वायरस की चपेट में आने लगे हैं. साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और सुपरस्टार अर्जुन सर्जा की बेटी ऐश्वर्या अर्जुन कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं. ऐश्वर्या कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी.

ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट लिखा- हाल ही में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं. मैं एक मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर पर ही क्वारंटीन हूं. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना ख्याल रखें. सभी सुरक्षित रहे और और कृपया मास्क जरूर पहने. मैं जल्दी ही अपने अच्छे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दूंगी.

बता दें कि कुछ दिनों पहले साउथ अभिनेता ध्रुव सर्जा ने भी सोशल मीडिया पर यह बताया था कि वह और उनकी पत्नी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. ध्रुव सर्जा कन्नड़ सिनेमा के बड़े कलाकार हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

ध्रुव सर्जा ने ट्वीट में लिखा था- मुझे और मेरी पत्नी में कोविड-19 के हल्के लक्षणों का पता चला है. इसीलिए हमने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया है. मुझे यकीन है कि हम सभी जल्द ठीक हो जाएंगे. जो लोग हमारे संपर्क में आए, कृपया अपना टेस्ट करवा लें और सुरक्षित रहें. बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. बच्चन परिवार और अनुपम खेर के परिवार के लोग भी इसमें शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here