Home फिल्मी खबरें अगर ऐसा ना हुआ होता तो श्रीदेवी होतीं ‘बाहुबली’ की शिवगामी

अगर ऐसा ना हुआ होता तो श्रीदेवी होतीं ‘बाहुबली’ की शिवगामी

69
0

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) ने कई हिट फिल्में दी. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को भी ठुकरा दिए, जिनमें दिल तो पागल है, बागवान जैसी फिल्में शामिल हैं. यह फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं. हालांकि श्रीदेवी को भारत की सबसे हिट फिल्म बाहुबली (Bahubali)के दोनों पार्ट्स में शिवगामी का किरदार निभाने के लिए ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. फिल्म के निर्देशक राजमौली इस फिल्म के सिलसिले में श्रीदेवी से बात करने उनके घर पर भी गए थे.

sridevi

श्रीदेवी (Sridevi) को फिल्म की स्क्रिप्ट और रोल भी बहुत पसंद आया था. फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास भी काम कर रहे थे. श्रीदेवी ने पहले तो फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी. राजमौली हैदराबाद वापस लौट आए. उन्होंने अपनी टीम से श्रीदेवी के लिए कॉन्ट्रैक्ट बनाने के लिए भी कह दिया था. हालांकि कॉन्ट्रैक्ट भेजने के बाद श्रीदेवी की टीम की तरफ से राजमौली के पास फोन आया कि मैडम आपसे तुरंत मिलकर कुछ बात करना चाहती हैं.

ऐसे में राजमौली अपना काम छोड़कर फिर से मुंबई गए. इस बार श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर ने राजमौली से मुलाकात की. श्रीदेवी (Sridevi) ने इस फिल्म के लिए हीरो से ज्यादा फीस मांगी. साथ ही यह शर्त भी रखी कि जितने दिन भी शूटिंग होगी, वह सेवन स्टार होटल में ही रहेंगी. इतना ही नहीं बोनी कपूर ने फिल्म के प्रॉफिट शेयरिंग में भी हिस्सा मांगा.

यह सुनकर राजमौली वहां से निकलने लगे. उन्होंने जाते-जाते कहा था कि श्रीदेवी (Sridevi) आपको तो यह रोल पसंद आया था. फिर इतनी शर्तें क्यों? काम तो कीजिए. फिल्म हिट होगी तो सबको फायदा होगा. इस पर बोनी कपूर ने कहा था कि अगर श्रीदेवी फिल्म में काम नहीं करेंगी तो फिल्म हिट हो ही नहीं सकती. हालांकि बाद में यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई और यह फिल्म ठुकराना श्रीदेवी के करियर की सबसे बड़ी गलती साबित हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here