Home टीवी शादी के बाद इन टीवी स्टार्स ने छोड़ दिया सफल करियर और...

शादी के बाद इन टीवी स्टार्स ने छोड़ दिया सफल करियर और भारत छोड़ बस गए विदेश में

988
0
tv celebs who settle in abroad

शादी के बाद हर किसी की जिंदगी में बदलाव आ जाता है. बॉलीवुड की तरह ही टीवी इंडस्ट्री के भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली और वह भारत छोड़कर विदेश में जाकर बस गए. अब यह कलाकार विदेश में ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

समीक्षा सिंह

sameeksha singh

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने इसी साल 3 जुलाई को अपने बॉयफ्रेंड शैल ओसवाल से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को गुड बाय कह दिया और वह सिंगापुर में अपने पति के साथ रह रही हैं. अब वह वापस नहीं लौटना चाहतीं.

मिहिका वर्मा

mihika  verma

मिहिका वर्मा को टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें से लोकप्रियता मिली थी. हालांकि शादी के बाद मिहिका ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली और वह अपने पति आनंद कपाई के साथ अमेरिका में ही रहती हैं.

संग्राम सिंह

sangram singh

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में अशोक का किरदार निभाने वाले संग्राम सिंह अब विदेश में रहते हैं. संग्राम सिंह ने नॉर्वे की रहने वाली गुरकिरन कौर से शादी की थी, जिसके बाद वह नॉर्वे में ही जाकर बस गए.

श्वेता केसवानी

sweta keswani

श्वेता केसवानी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया. श्वेता ने काफी समय पहले ही टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली. बता दे कि श्वेता की पहली शादी 2011 में टूट गई थी, जिसके बाद उन्होंने 2012 में केन एंडीनो से शादी कर ली और वह विदेश में जाकर बस गईं.

सौम्या सेठ

somya seth

सीरियल नव्या से पहचान बनाने वाली सौम्या सेठ अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं. वह दिल की नजर से खूबसूरत, ये है आशिकी और चक्रवर्ती अशोक सम्राट जैसे सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here