Home फीचर सुष्मिता सेन के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, ब्रेकअप के...

सुष्मिता सेन के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, ब्रेकअप के बाद छठवीं मंजिल से कूदकर देना चाहता था अपनी जान

131
0

सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. आज भी सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. सुष्मिता सेन अपने अभिनय के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन खुद से काफी छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. लेकिन आज हम आपको उस मशहूर निर्देशक के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सुष्मिता सेन के प्यार में पागल था और छठवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड करना चाहता था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक विक्रम भट्ट की. विक्रम भट्ट ने घोस्ट और1920 जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया. एक समय ऐसा आया जब विक्रम भट्ट 20 साल की सुष्मिता सेन के प्यार में पड़ गए थे. हालांकि उस समय विक्रम भट्ट 27 साल के थे.

ऐसा बताया जाता है कि सुष्मिता सेन के लिए विक्रम काफी पजेसिफ थे. जब सुष्मिता सेन से उनका ब्रेकअप हुआ तो वो काफी टूट गए और खुदकुशी करना चाहते थे. वो अपने घर की छठी मंजिल से गिरने वाले थे, लेकिन तभी उन्हें रोक लिया गया. सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में होने से उनका तलाक भी हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here