Home फीचर इतनी खूबसूरत है इस अभिनेता की पत्नी कि उससे नहीं रह सकता...

इतनी खूबसूरत है इस अभिनेता की पत्नी कि उससे नहीं रह सकता दूर, एक नहीं दो बार कर चुका है उससे शादी

99
0

मॉडल, एक्टर और प्रोड्यूसर आफताब शिवदासानी पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. आखिरी बार उनको फिल्म ग्रेट ग्रांड मस्ती में देखा गया था, जो 2016 में रिलीज हुई थी. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. आफताब शिवदासानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

आफताब शिवदासानी की पत्नी निन दुसांज बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. यही वजह है कि आफताब शिवदासानी अपनी पत्नी से दूर नहीं रह पाते. आफताब शिवदासानी अपनी पत्नी निन दुसांज से दो बार शादी कर चुके हैं. दोनों की पहली शादी 2014 में गुपचुप तरीके से हुई थी. 2012 में ही दोनों ने सगाई कर ली थी. लेकिन पहली शादी के 3 साल बाद आफताब शिवदासानी ने 2017 में फिर से निन दुसांज के साथ शादी कर ली.

इन दोनों की पहली मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई. आपको शायद यह भी नहीं पता होगा कि निन दुसांज, परवीन दुसांज की छोटी बहन हैं. परवीन दुसांज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की चौथी पत्नी हैं. इस हिसाब से कबीर बेदी और आफताब शिवदासानी रिश्ते में एक-दूसरे के साढू लगते हैं. आफताब शिवदासानी के करियर की बात करें तो वह ‘मस्ती’, ‘मस्त’, ‘कसूर’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here