Home फीचर Birthday Special: आफताब शिवदासानी ने बचपन में खूब बटोरी सुर्खियां, लेकिन बड़े...

Birthday Special: आफताब शिवदासानी ने बचपन में खूब बटोरी सुर्खियां, लेकिन बड़े होकर हो गए फ्लॉप

30
0

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था. आफताब शिवदासानी ने केवल 9 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया था. वह अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने शहंशाह, चालबाज, इंसानियत और बंदर जैसी फिल्मों में काम किया.

डेढ़ साल की उम्र में आफताब शिवदासानी को बेबी फूड के एक ब्रांड के लिए सिलेक्ट किया गया था. वह बचपन में तो बहुत कामयाब हुए. लेकिन बड़े होकर उनको शोहरत हासिल नहीं हो पाई. आफताब शिवदासानी ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म मस्त में लीड रोल प्ले किया था जिसमें उनके साथ उर्मिला मातोंडकर भी मुख्य भूमिका में नजर आईं.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के बाद आफताब शिवदासानी ने हंगामा और कसूर में भी काम किया. हालांकि आफताब शिवदासानी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. इसके बाद आफताब शिवदासानी ने कुछ और फिल्मों में हाथ आजमाया. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

इसके बाद आफताब शिवदासानी ने एडल्ट कॉमेडी फिल्में की. लेकिन यहां भी वह फ्लॉप हो गए. आफताब शिवदासानी को भले ही फिल्मों में सफलता नहीं मिली. लेकिन वह प्रोडक्शन हाउस के जरिए काफी अच्छी कमाई कर रहे हैं. आफताब शिवदासानी ने 2014 में शादी की. उनकी पत्नी का नाम निन दुसंज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here