Home फिल्मी खबरें आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी मोहित सूरी की फिल्म 2, जानिए क्या...

आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी मोहित सूरी की फिल्म 2, जानिए क्या हो सकती है वजह

27
0

आदित्य रॉय कपूर, मोहित सूरी के साथ अब तक आशिकी 2, मलंग जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी फिल्में काफी पसंद भी की गईं। हालांकि आदित्य रॉय कपूर ने मोहित सूरी की एक फिल्म करने से इंकार कर दिया है। फिल्म ‘Ek Villain 2’ में अब आदित्य रॉय कपूर दिखाई नहीं देंगे। फिल्म एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद ही फिल्म एक विलेन 2 की चर्चा होने लगी।

शुरू में यह कहा जा रहा था कि फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे। लेकिन अब आदित्य ने इस फिल्म को करने से साफ-साफ मना कर दिया है। आदित्य इस वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शुरुआत में वह फिल्म में एक्टिंग करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। लेकिन उन्होंने अचानक यह फैसला क्यों लिया? इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। अभी तक इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि उन्होंने यह फिल्म क्यों छोड़ी है?

पिंकविला की रिपोर्ट की माने तो शुरुआत में उन्हें लगा कि फिल्म में उनका रोल काफी अच्छा है। उनके पास करने को काफी कुछ है। लेकिन धीरे-धीरे उनको लगने लगा कि फिल्म में मेरा रोल काफी कमजोर है। इसी के बाद आदित्य ने फिल्म छोड़ने का बड़ा फैसला लिया। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म में आदित्य की जगह कौन लेगा? ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मोहित सूरी का यह प्रोजेक्ट कुछ समय के लिए अटक सकता है।

मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इसके अलावा उन्होंने उनकी फिल्म मलंग में भी काम किया जिसमें दिशा पाटनी और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे। आदित्य जल्दी ही फिल्म सड़क टू में नजर आने वाले हैं जो महेश भट्ट की फिल्म है। इस फिल्म में आलिया और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में है। हालांकि फिल्म को बॉयकट करने की मांग उठ रही है । रिलीज से पहले ही सड़क 2 विवादों में घिर गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here