Home फीचर इस अभिनेता ने 20 साल छोटी अभिनेत्री के साथ बनाए थे संबंध,...

इस अभिनेता ने 20 साल छोटी अभिनेत्री के साथ बनाए थे संबंध, गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप

99
0

फिल्मी दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है. अक्सर बी-टाउन से कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रहती है. मी टू कैंपेन की शुरुआत के बाद कई अभिनेत्रियों ने फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और अभिनेताओं पर यौन शोषण के आरोप लगाए. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खुद से 20 साल छोटी अभिनेत्री के साथ संबंध बनाए थे. उस अभिनेता की गर्लफ्रेंड ने उस पर रेप का आरोप भी लगाया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली की. आदित्य पंचोली ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया और खूब लोकप्रियता हासिल की. असल जिंदगी में भी आदित्य पंचोली खलनायक बनकर उभरे. फिल्मों से ज्यादा आदित्य पंचोली अपने विवादों के कारण सुर्खियों में रहे. आदित्य पंचोली ने 1986 में फिल्म सस्ती दुल्हन और मंहगा दूल्हा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म जख्मी जमीन से मिली.

आपको बता दें कि अभिनेता आदित्य पंचोली पर रेप जैसे संगीन आरोप भी लग चुके हैं. जिस कारण अभिनेत्री पूजा बेदी ने भी उनसे रिश्ता तोड़ दिया था. दरअसल अभिनेता पर आरोप था कि उन्होंने पूजा बेदी की गैरमौजूदगी में उनकी मेड से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था. जब इस बात का पता पूजा को लगा तो उन्होंने आदित्य पंचोली सारे रिश्ते तोड़ लिए.

बॉलीवुड की क्वीन गना रानौत के साथ आदित्य पंचोली का नाम जुड़ चुका है. जब कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब वो उनके मेंटर भूमिका में थे. दोनों की उम्र में 20 साल का फासला था. खुद से 20 साल छोटी कंगना के साथ आदित्य पंचोली आदित्य नें खुलेआम डेटिंग की. आदित्य पंचोली शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे. कंगना ने आदित्य पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 2005 में आदित्य पंचोली को पड़ोसी पर हमला करने के जुर्म में भी गिरफ्तार किया गया था और उन्हें अदालत ने 1 साल की सजा भी सुनाई थी. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here