Home टीवी इस सिंगर को गर्लफ्रेंड ने कई बार कर दिया था रिजेक्ट, लेकिन...

इस सिंगर को गर्लफ्रेंड ने कई बार कर दिया था रिजेक्ट, लेकिन सासू मां की एक बात से शादी को हो गई तैयार

307
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लव मैरिज करते हैं. इन सितारों का अफेयर काफी सुर्खियों में भी रहता है. आज हम आपको बॉलीवुड के ए कऐसे सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी गर्लफ्रेंड ने कई बार उसका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन अपनी सासू मां की बात मानकर वो शादी के लिए तैयार हो गई.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने सिंगर और अभिनेता आदित्य नारायण की. पिछले साल आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल से शादी की. श्वेता और आदित्य पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन आदित्य के लिए श्वेता के साथ शादी करना आसान नहीं था. इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. पिछले साल इंडियन आइडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में आदित्य अपनी फैमिली के साथ इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे.

इस दौरान आदित्य ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. आदित्य ने बताया- श्वेता को देखते ही वो उनसे प्यार कर बैठे और उनके मन में एक ही आवाज आई थी कि बस यही है, समझ जाओ, जितना जल्दी समझ सको आपके लिए अच्छा है. आदित्य नारायण के अनुसार- उन्होंने कई बार श्वेता को प्रपोज किया. लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थी. इसके बाद उन्होंने अपनी मम्मी से बात की.

इस बारे में आगे आदित्य नारायण की मम्मी ने कहा- अगली बार जब तुम उससे मिलो तो तुम फोन कर देना. इसके बाद आदित्य नारायण ने ऐसा ही किया. आदित्य की मां ने श्वेता को बोला कि आदित्य के साथ डेट पर जाओ. तो इस तरह दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. आज आदित्य और श्वेता शादी कर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here