Home फीचर हीरोइन बनाने के बदले इस अभिनेत्री से हुई थी एक रात सोने...

हीरोइन बनाने के बदले इस अभिनेत्री से हुई थी एक रात सोने की मांग, रॉयल खानदान से रखती है ताल्लुक

207
0

बॉलीवुड में इन दिनों काफी घमासान बचा हुआ है. एक तरफ बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों पर डड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को लेकर भी पर भी बड़े आरोप लग रहे हैं. हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष ने जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पायल घोष से पहले कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने इस तरह के खुलासे किए.

फिल्म पद्मावत में मेहरून्निसा का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भी यह खुलासा किया था कि उनसे भी हीरोइन बनाने के बदले प्रोड्यूसर ने एक रात सोने की मांग की थी. अदिति ने इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं मुंबई में नई आई थी तो मुझे 4 महीने तक काम नहीं मिला था. लेकिन जब मुझे काम मिला तो मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा.

अदिति ने बताया था कि मैं उन दिनों कई रातों तक रोती रही. मेरे लिए वह जिंदगी का सबसे बेकार समय था. मुझे कई महीनों तक काम नहीं मिला तो मेरे लिए स्थितियां काफी मुश्किल हो गई थीं. हालांकि मैंने खुद को संभाला और इन परिस्थितियों से बाहर निकलने में मुझे थोड़ा समय लगा.

बता दें कि अदिति राव हैदरी ने फिल्म प्रजापति से अपना करियर शुरू किया था. यह एक मलयालम फिल्म थी, जो 2006 में रिलीज हुई थी. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘दिल्ली 6’ से डेब्यू किया था, जो 2009 में आई थी. इस फिल्म के लिए अदिति राव हैदरी को स्क्रीन अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here