Home फीचर दो बार शादीशुदा शख्स से दिल लगा बैठी ये अभिनेत्री, लेकिन हर...

दो बार शादीशुदा शख्स से दिल लगा बैठी ये अभिनेत्री, लेकिन हर बार अधूरी रह गई लव स्टोरी, आज जी रही है ऐसी जिंदगी

139
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के लिए शादी के बाद अफेयर रखना, लिवइन रिलेशनशिप में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. केवल अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी अफेयर के मामले में पीछे नहीं हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि दो-दो बार शादीशुदा लोगों से दिल लगा बैठी. लेकिन हर बार इस अभिनेत्री की प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी एक्सट्रेस सोनाली बेंद्रे की. सोनाली बेंद्रे अपने अभिनय के साथ-साथ लवलाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. सोनाली ने अभिनेताओं के साथ-साथ क्रिकेटरों को भी अपना दीवाना बनाया. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर सोनाली को बहुत पसंद करते थे और उनकी तस्वीर हमेशा अपने पर्स में रखा करते थे. शोएब अख्तर सोनाली की सादगी पर फिदा थे. एक बार शोएब अख्तर ने मजाककिया तौर पर इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि यदि अभिनेत्री उनका ऑफर ठुकरा देती है, तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे.

सोनाली बेंद्रे ने राज ठाकरे के साथ अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी .खबरों की मानें तो सोनाली और राज ठाकरे एक-दूसरे से प्यार करते थे. राज ठाकरे शादीशुदा थे. लेकिन फिर भी वो उनसे शादी करना चाहती थी. लेकिन रात ठाकरे के ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें पार्टी की मान मर्यादा और घर की इज्जत का हवाला देकर ऐसा करने से रोक लिया. राज ठाकरे ने अपनी ताऊ की बात मानी और सोनाली से रिश्ता तोड़ दिया. सोनाली की यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

सोनाली का नाम अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ भी जुड़ा. फिल्मों में साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए. जब सुनील शेट्टी फिल्मों में आए थे, तो वह शादीशुदा थे और अपनी जिंदगी में खुश थे. इसके बाद सोनाली ने फिल्म निर्देशक गोल्ड से शादी की और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here