Home फीचर सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद बर्बाद हो गया इस...

सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद बर्बाद हो गया इस अभिनेत्री का करियर, एक साल में ही पति से ले लिया तलाक

189
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय होती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी सफलता पाने की चाहत हर अभिनेत्री की होती है. इस इंडस्ट्री में काम करने सितारे जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में कुछ गलत रास्ते भी अपना लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आने के बाद करियर बर्बाद हो गया था. 1 साल बाद इस अभिनेत्री का अपने पति से भी तलाक हो गया.

हम बात कर रहे हैं साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता प्रसाद बसु की. श्वेता प्रसाद बसु ने 2002 में अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘मकड़ी’ से की. वो कई टीवी सीरियलों में भी नजर आई. श्वेता प्रसाद बसु का नाम 2014 में हैदराबाद बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में आया. दो महीने तक अभिनेत्री रेस्क्यू होम में रही. बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट से इस मामले में क्लीन चिट मिल गई.

जेल से बाहर आने के बाद प्रसाद बसु ने सफाई देते हुए कहा था- ऐसे किसी भी रैकेट में नहीं थी. हालांकि नाम सामने आने के बाद लंबे समय तक उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली. श्वेता बसु का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया. साल 2017 में श्वेता प्रसाद फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया में नजर आई. इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया.

13 दिसंबर 2018 को श्वेता प्रसाद बसु ने निर्देशक रोहित मित्तल से शादी की. शादी से पहले दोनों 4 सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे. हालांकि अभिनेत्री की शादी एक साल में ही टूट गई. 2017 में दोनों की सगाई हुई थी. 2019 में शादी के 1 साल पूरा होने से 3 महीने पहले ही श्वेता ने सोशल मीडिया पर रोहित से अलग होने की घोषणा की, जिससे सभी को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here