Home फीचर पैसों के लिए फिल्मों में काम करवाती थी मां, बिना शादी के...

पैसों के लिए फिल्मों में काम करवाती थी मां, बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये अभिनेत्री, बनी बिन ब्याही मां

103
0

कई बार लोगों को मजबूरी में ना चाहते हुए भी वो काम करना पड़ता है जिसे वह करना नहीं चाहते. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने पैसों के लिए फिल्मों में काम किया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मां पैसों के लिए उससे फिल्मों में काम करवाती थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री सारिका की. सारिका का पूरा नाम सारिका ठाकुर है. सारिका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल चाइल्ड आर्टिस्ट रही. लेकिन बचपन में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सारिका की मां उनके पिता से अलग होने के बाद केवल पैसों के लिए उनसे काम करवाती थी. उनकी मां का बर्ताव सारिका के प्रति बहुत ही खराब था.

एक बार सारिका को काम के लिए 1500 रुपए मिले तो उन्होंने किताबें खरीद ली. जिसके बाद सारिका की मां ने उन्हें काफी बुरी तरह पीटा था. सारिका की कमाई से उनकी मां ने मुंबई में 5 अपार्टमेंट खरीदे. लेकिन जब सारिका को पता चला कि इनमें से कोई भी अपार्टमेंट उनके नाम नहीं है, तो अभिनेत्री ने अपनी मां से परेशान होकर घर छोड़ दिया था.

संघर्ष के दिनों में उनकी जिंदगी में कमल हासन की एंट्री हुई और सारिका ने बिना कुछ सोचे समझे कमल हासन के साथ रहना शुरू कर दिया. उस समय सारिका सब कुछ छोड़ कर चली गई. कमल हासन के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए सारिका ने अपनी नई जिंदगी शुरू की. कमल हासन ने लंबे समय तक सारिका से शादी नहीं की.

सारिका बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया. 1988 में कमल हासन और सारिका की शादी हुई. लेकिन कमल हासन, सारिका की एक सहेली के प्यार में पड़ गए. जबसारिका को इसका पता चला तो उन्होंने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी. इस दौरान सारिका को काफी चोट आई. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सारिका अपनी बेटियों के साथ कमल हासन से अलग रहने लगी. साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here