Home फीचर केवल वीजा पाने के लिए इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने की विदेशी लड़के...

केवल वीजा पाने के लिए इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने की विदेशी लड़के से शादी, मैरिज में नहीं रखती है विश्वास

102
0

फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स अक्सर विदेश घूमने जाते रहते हैं. इन सितारों के लिए विदेश जाना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने वीजा पाने के लिए विदेशी लड़के से शादी की थी. इस अभिनेत्री को शादी में बिल्कुल भी विश्वास नहीं है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह कोई और नहीं बल्कि साउथ और इंग्लिश फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे हैं. राधिका आप्टे ने साल 2012 में विदेशी लड़के बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी, जो कि एक म्यूजिशियन है. राधिका की शादी की खबरों से सभी हैरान रह गए थे.

लंबे समय बाद अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे. एक वीडियो चैट के दौरान अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बताया था कि वह साल 2012 में इंग्लैंड जाना चाहती थी. जिसके लिए उन्हें वीजा चाहिए था. वीजा की परेशानियों के चलते उन्होंने म्यूजिशियन से शादी कर ली. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें जब यह पता चला कि शादीशुदा होने के बाद आसानी से वीजा मिल जाता है तो उन्होंने सोचा कि यहां कोई सीमा नहीं है. आपको बता दें कि दोनों की शादी बहुत ही सादगी से हुई थी. राधिका आप्टे अपने पति से मिलने लंदन जाती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here