Home फीचर इस अभिनेत्री को पहले प्यार में मिला धोखा, पति ने भी दूसरी...

इस अभिनेत्री को पहले प्यार में मिला धोखा, पति ने भी दूसरी औरत से चलाया चक्कर, अब अकेले ही कर रही है बच्चों की परवरिश

206
0

फिल्मी स्टार्स के लिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखना कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे शादी के बाद भी अफेयर में रहते हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अपने पहले प्यार से धोखा मिला. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री के पति ने शादी के बाद दूसरी औरत के साथ चक्कर चलाया. आज ये अभिनेत्री अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो है. पूनम ढिल्लों ने 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके बाद उनकी किस्मत ही चमक गई. पूनम ढिल्लो को फिल्म त्रिशूल में डायरेक्टर यश चोपड़ा ने काम करने का मौका दिया. इस फिल्म की सफलता के बाद पूनम ढिल्लों रातों-रात स्टार बन गई. पूनम ढिल्लो की उतार-चढ़ाव से भरी लाइफ ‘प्यार’ के मामले में बहुत ही अनलकी साबित हुई.

फिल्म नूरी की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर रमेश तलवार को उनसे लगाव हो गया. लेकिन अभिनेत्री रमेश को एक अच्छा दोस्त मानती थी. पूनम दोस्ती से आगे अपने रिश्ते को नहीं बढ़ाना चाहती थी. पूनम ढिल्लों का पहला प्यार फिल्म प्रोड्यूसर राज सिप्पी थे. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. साथ में काम करते-करते दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. पूनम उनसे शादी करना चाहती थी, लेकिन राज पहले से ही शादीशुदा थे. उन्हें दूसरी बीवी बनना मंजूर नहीं था. वे किसी की गृहस्थी उजाड़ कर अपनी दुनिया नहीं बताना चाहती थी. इसलिए उन्होंने राज से अपना रिश्ता तोड़ लिया.

1988 में होली सेलिब्रेशन पार्टी में पूनम की मुलाकात फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठाकुर से हुई. धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन गए. एक दिन अशोक ने अचानक से उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया और पूनम ने भी हां कर दी. शादी के बाद पूनम ने 2 बच्चों को जन्म दिया. शादी के कुछ सालों बाद पूनम ढिल्लों को अपने पति अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला. 1997 में पूनम ढिल्लो ने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया. आज पूनम ढिल्लों अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here