Home फीचर 5 हजार रुपए लेकर विदेश से भारत आई थी ये अभिनेत्री, झेलनी...

5 हजार रुपए लेकर विदेश से भारत आई थी ये अभिनेत्री, झेलनी पड़ी थीं कई मुसीबतें, लेकिन आज मिनटों में कमाती है लाखों

117
0

सिनेमा जगत में हर साल नए लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. इनमें से कुछ ही सफल हो पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मात्र 5000 रुपए लेकर विदेश से भारत अभिनेत्री बनने आई थी. लेकिन इस दौरान अभिनेत्री को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लेकिन आज ये अभिनेत्री मिनटों में ही लाखों रुपए की कमाई कर लेती है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही की. नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ. बॉलीवुड में एंट्री से पहले नोरा फतेही एक मॉडल थी. सबसे पहले नोरा फतेही हार्डी संधू की म्यूजिक एल्बम क्या बात है मैं नजर आई थी. इसके बाद वो कामयाबी के रास्ते पर बढ़ती गई. साल 2014 में नोरा ने ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. नोरा अपने बैली डांस के लिए दुनिया भर में जानी जाती है. हालांकि इस कामयाबी को पाने से पहले नोरा को काफी मेहनत करनी पड़ी.

एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया था कि वो कभी मॉल में तो कभी कॉफी शॉप पर नौकरी करती थी. उनके पास उतने भी पैसे नहीं होते थे कि वो अपनी जरूरतें पूरी कर सके. अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वो जॉब के साथ-साथ टेलीकॉम की नौकरी करती थी. इसी दौरान उन्होंने बताया था- मैं सिर्फ 5,000 रुपए लेकर इंडिया आई थी. मैं जिस एजेंसी में काम करती थी, वहां से हर सप्ताह मुझे 3000 रुपए मिलते थे. इतने पैसों में डेली रूटीन करना बहुत मुश्किल था. लेकिन मैंने सब कुछ इस तरीके से किया इस सप्ताह के अंत तक पैसे खत्म ना हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here