Home फीचर इस अभिनेत्री ने पहले गोविंदा से की सगाई, फिर किसी और से...

इस अभिनेत्री ने पहले गोविंदा से की सगाई, फिर किसी और से कर ली शादी

487
0

गोविंदा बॉलीवुड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. गोविंदा ने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया. आज भी गोविंदा की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती हैं. एक समय गोविंदा के पीछे लड़कियों की लाइन लगी रहती थी. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने गोविंदा से सगाई की. लेकिन बाद में किसी और से शादी कर ली.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अपने समय की टॉप एक्ट्रेस नीलम कोठारी है. एक समय अभिनेत्री नीलम कोठारी का नाम गोविंदा के साथ जोड़ा जाता था. गोविंदा और नीलम कोठारी ने एक साथ 10 फिल्मों में काम किया, जिनमें से इनकी छह फिल्में हिट साबित हुई. मीडिया की खबरों की मानें तो दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन गोविंदा की मां नीलम कोठारी को अपनी बहू नहीं बनाना चाहती थी. उन्होंने सुनीता को अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया था.

गोविंदा की मां के कारण नीलम कोठारी और गोविंदा का रिश्ता अधूरा रह गया. हालांकि गोविंदा के पिता नीलम को बहुत पसंद करते थे. ऐसा भी बताया जाता है कि नीलम और गोविंदा ने सगाई भी कर ली थी. नीलम कोठारी ने साल 2011 में अभिनेता समीर सोनी से शादी की. शादी के 2 साल बाद नीलम कोठारी ने एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया, जिसका नाम आहना है. आज नीलम कोठारी पति समीर सोनी और अपनी बेट के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here