Home अन्य खबरें नाया रिवेरा की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, ये थी मौत की वजह

नाया रिवेरा की ऑटोप्सी रिपोर्ट आई सामने, ये थी मौत की वजह

59
0

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस नाया रिवेरा (Naya Rivera) का शव सोमवार को कैलिफोर्निया लेक में पाया गया. 5 दिनों से उनकी तलाश की जा रही थी. अब उनकी ऑटोप्सी रिपोर्ट आ गई है, जिसमें उनके मरने की वजह डूबना बताई गई है. वेंचुरा काउंटी मेडिकल एक्जामिनर के कार्यालय की तरफ से पुष्टि की गई कि नाया रिवेरा की मौत डूबने की वजह से हुई है. बता दें कि नाया रिवेरा का शव दक्षिणी कैलिफोर्निया के पीरू झील में 13 जुलाई को तैरता हुआ मिला था.

naya rivera

कार्यालय की तरफ से 14 जुलाई को एक बयान जारी किया गया, जिसमें यह बताया गया कि उनकी मौत दुर्घटनावश टूटने की वजह से हुई है. नाया रिवेरा (Naya Rivera) की ऑटोप्सी रिपोर्ट में यह भी साफ हो गया है कि उनके शरीर में ड्रग्स या अल्कोहल नहीं पाया गया है. ना ही किसी तरह की दर्दनाक चोट या रोग की पहचान हुई है. रिपोर्ट में साफ-साफ बताया गया है कि रिवेरा की मौत डूबने की वजह से हुई है.

पुलिस के मुताबिक, नाया के बेटे ने बताया कि पहले रिवेरा (Naya Rivera) ने नाव में चढ़ने में उसकी मदद की और जब उसने पीछे मुड़कर देखा तो वह गायब थीं. पुलिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया- नाया रिवेरा अपने 4 साल के बेटे के साथ किराए पर नाव लेकर स्विमिंग के लिए निकली थीं. वह जब काफी देर तक नाव लेकर वापस नहीं लौटी तो पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस को 8 जुलाई को नाया (Naya Rivera) का 4 साल का बेटा जोसी नाव पर अकेले मिला था. इसके 5 दिन बाद 13 जुलाई को उसी जगह पर नाया रिवेरा की लाश बरामद हुई. बता दें कि रिवेरा को 2005 में फॉक्स चैनल पर आने वाले शो ग्ली में एक लेस्बियन टीन सैंटेना लोपेज के किरदार से शोहरत मिली थी. यह शो 2009 से 2015 तक चला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here