Home फीचर गर्भवती होने के बाद इस अभिनेत्री ने की थी शादी, अब बेटी...

गर्भवती होने के बाद इस अभिनेत्री ने की थी शादी, अब बेटी दिखने लगी है परी जैसी खूबसूरत

154
0

भारतीय समाज में अगर कोई महिला शादी से पहले मां बन जाती है तो यह लज्जा की बात मानी जाती है. हालांकि अब जमाना बदलता जा रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले ही मां बन गईं. कुछ अभिनेत्रियों ने इस बात की किसी को भनक नहीं लगने दी. एक ऐसी ही अभिनेत्री है, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और उसने गर्भवती होने के बाद शादी की.

यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि महिमा चौधरी हैं, जिन्हें शाहरुख खान की फिल्म परदेस से लोकप्रियता मिली थी. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में महिमा चौधरी गंगा के किरदार में नजर आई थीं. देसी अंदाज में महिमा चौधरी को खूब पसंद किया गया था. लेकिन इसके बाद वह बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर सकीं.

महिमा चौधरी की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं. इस वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. महिमा चौधरी ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी है, जिसका नाम आर्याना मुखर्जी है. लेकिन आप सबको शायद यह पता नहीं होगा कि महिमा चौधरी शादी से पहले ही गर्भवती हो गईं थीं और जब उन्हें इस बात का पता चला तो उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

महिमा चौधरी ने शादी के 6-7 महीने बाद ही अपनी बेटी को जन्म दे दिया. अब उनकी यह बेटी काफी बड़ी हो चुकी है और परी जैसी खूबसूरत लगती है. वैसे महिमा की बेटी को कई बार देखा जा चुका है. महिमा चौधरी अक्सर अपनी बेटी संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here