Home फीचर बर्थडे पार्टी में डांस करने पहुंची थी ये अभिनेत्री, लेकिन किस्मत से...

बर्थडे पार्टी में डांस करने पहुंची थी ये अभिनेत्री, लेकिन किस्मत से हाथ लग गई बड़ी फिल्म, आज है टॉप की स्टार

125
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों की किस्मत कब चमक जाए यह कोई नहीं कह सकता. कभी-कभी ये सितारे एक फिल्म करके ही रातों-रात स्टार बन जाते हैं. लेकिन कभी ऐसा भी होता है कि इन सितारों की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं और ये गायब हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक बर्थडे पार्टी में डांस करने पहुंची थी. लेकिन किस्मत से इस अभिनेत्री के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई और यह अभिनेत्री रातों-रात स्टार बन गई.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री माही गिल की. माही गिल ने 16 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने देव डी’, साहब बीवी या गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम किया. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है. जब माही गिल मुंबई अपने सपनों को पूरा करने आई तो अपने पति से अलग हो गई थी.

एक इंटरव्यू में माही ने कहा था- मेरी पहली शादी नहीं चल पाई थी. उस वक्त में बहुत कम उम्र की थी और समझदार नहीं थी. मैं अपने पूर्व पति से अभी भी बात करती हूं. बता दे कि पहले पति से माही गिल की एक बेटी है, जिसका नाम वेरोनिका है. साल 2009 में माही गिल ने अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. बॉलीवुड में डेब्यू करने की माही की कहानी बेहद दिलचस्प है.

दरअसल माही गिल एक बर्थडे पार्टी में परफॉर्स करने पहुंची थी. अनुराग कश्यप भी इस पार्टी में गए थे. इस पार्टी के तुरंत बाद ही अनुराग ने माही गिल को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया. फिल्म देव डी के रिलीज होने के बाद माही गिल रातों-रात स्टार बन गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here