Home फीचर करीना कपूर बेटी होने पर सबसे ज्यादा खुश होंगी या बेटा? जाने...

करीना कपूर बेटी होने पर सबसे ज्यादा खुश होंगी या बेटा? जाने क्या था अभिनेत्री का जवाब

96
0

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं. वह 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. पहले से ही करीना एक बेटे की मां हैं, जिसका नाम तैमूर है. करीना के बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था. हालांकि फैंस के मन में भी यह सवाल उठते होंगे कि करीना बेटी चाहती हैं या बेटा?

बता दें कि करीना जब पहली बार प्रेग्नेंट हुईं थीं तो उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान के अनुभवों को सबके साथ शेयर किया था. करीना ने उस दौरान एक कार्यक्रम में यह भी बताया था कि आखिर वह बेटा होने पर ज्यादा खुश होंगी या बेटी होने पर. करीना ने कार्यक्रम में कहा था कि मैं जहां भी जाती हूं, मुझसे सब यही सवाल पूछते हैं कि यह लड़का है या लड़की. लेकिन मैं बस यही कहती हूं कि माफ कीजिए, इससे क्या फर्क पड़ता है.

करीना ने कहा था- मैं भी संतान के तौर पर एक लड़की हूं और मैं एक लड़की को ही संतान के तौर पर पाना पसंद करूंगी. मैंने अपने माता-पिता के लिए शायद एक बेटे से बढ़कर किया है. अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं. करीना अपनी प्रेगनेंसी को भी काफी इंजॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here