Home बॉलीवुड कंगना रनौत ने फैंस से की चाइनीज प्रोडक्ट का बॉयकॉट करने की...

कंगना रनौत ने फैंस से की चाइनीज प्रोडक्ट का बॉयकॉट करने की मांग वीडियो शेयर कर कही यह बात

26
0

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अब सोशल मीडिया पर कंगना चाइना के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने फैंस से अपील की है कि वह चाइनीज सामानों का इस्तेमाल ना करें. उन्होंने बीते दिनों एक और वीडियो शेयर किया था जिसके जरिए उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी आवाज उठाई थी.

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने कहा- अगर कोई हमारी हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे या हमारी भुजाओं से हमारी हथेली काटने की कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा, वही कष्ट पहुंचाया है चीन ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजर गडाकर. हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए.

कंगना ने आगे कहा कि क्या आप भूल पाएंगे, उनकी मांओं के आंसू, उनकी विधवाओं की चीखें और उनके बच्चों के दिए हुए बलिदान को. क्या यह मानना सही है कि सेना का सरहदों पर युद्ध होता है, वह केवल उन्हीं का होता है. क्या हमें उसमें कोई योगदान नहीं देना चाहिए. कंगना ने महात्मा गांधी जी को याद करते हुए कहा- हम भूल गए हैं क्या, जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ की हड्डी तोड़नी है तो भारतीयों को उनके द्वारा बनाए गए हर उत्पाद का बहिष्कार करना होगा.

किसी भी युद्ध में हिस्सा लेने के लिए हथियार लेकर लड़ना जरूरी नहीं है. हमें भी इस युद्ध में हिस्सा लेना चाहिए. हम अपने दुश्मनों के नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देंगे. हमें चाइनीज सामानों का बहिष्कार करना चाहिए. इससे चीन को जो पैसा मिलता है, वह उसका इस्तेमाल हथियार खरीद कर हमारे सैनिकों के सीनों को छलनी करने में करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here