Home फीचर इस अभिनेत्री को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, बिना शादी...

इस अभिनेत्री को पेट्रोल पंप पर मिला था अपना प्यार, बिना शादी किए बन चुकी है बच्चे की मां

158
0

प्यार एक बहुत ही प्यारा एहसास होता है. प्यार में लोग उम्र, जाति, धर्म किसी बात की परवाह नहीं करते. बॉलीवुड स्टार्स के लिए तो प्यार के कुछ अलग ही मायने हैं. ये स्टार्स अपने प्यार के लिए दुनिया और समाज की भी परवाह नहीं करते हैं और प्यार में सभी हदों से गुजर जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पेट्रोल पंप पर अपना प्यार मिला था. इतना ही नहीं ये अभिनेत्री बिना शादी किए हुए ही मां बन चुकी है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्की कोचलिन है. कल्की कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की लव स्टोरी बहुत ही ज्यादा इंटरेस्टिंग है. कुछ समय पहले कल्की कोचलीन ने इंस्टाग्राम पर अपने और अपने बॉयफ्रेंड से हुई पहली मुलाकात का किस्सा शेयर करते हुए लिखा था- हम धरती के रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर मिले थे और यहीं से हमारी बातचीत शुरू हुई. इसके बाद हम कई सालों तक साथ रहे और बाद में मैंने एक बच्चे को जन्म दिया.

हम कुछ सालों तक हर महीने मुंबई से एबॉम्बे से जेरुसलेम और जेरुसलेम से बॉम्बे आते-जाते रहे. जहां मैं भारत से फ्रेश नारियल पैक करके इजरायल ले जाती थी और वो वहां से कई किलो संतरे और एवोकाडो भारत लाती थी. कल्कि ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के फूड्स का भी ध्यान रखते हैं. हम दोनों ने उस समय एक-दूसरे की भाषा और कल्चर को जानने की पूरी कोशिश की.

आपको बता दें कि कल्की कोचलिन के पति गाय हर्शबर्ग यहूदी है. जबकि अभिनेत्री फ्रांसीसी मूल की है. हालांकि कल्की कोचलिन भारत में पैदा हुई और यही पली-बढ़ी है. कल्की कोचलिन और गाय हर्शबर्ग की एक बेटी भी है. जब कल्कि ने बिना शादी किए ही बच्चा होने की अनाउंसमेंट की थी, तो सभी को बहुत ज्यादा हैरानी हुई थी. कल्की कोचलीन 8 फरवरी को एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम सैफो है. अभी सैफो केवल 9 महीने की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here