Home बॉलीवुड नेपोटिज्म की बहस के बीच काजोल ने बताया बॉलीवुड में बेटी न्यासा...

नेपोटिज्म की बहस के बीच काजोल ने बताया बॉलीवुड में बेटी न्यासा को लॉन्च करेंगी या नहीं

62
0

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे काफी सवाल पूछे जिसका अभिनेत्री ने जवाब दिया. इस दौरान एक फैन ने काजोल से उनकी बेटी न्यासा को लेकर भी सवाल किया. फैन ने पूछा कि क्या काजोल अपनी बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च करेगी या नहीं. तो काजोल ने ना में जवाब दिया. एक और फैन ने पूछा कि क्या न्यासा फिल्मों में आना चाहती हैं, तो काजोल ने ना में जवाब दिया.

न्यासा अभी केवल 17 साल की हैं और उनकी फिल्मों में भी कुछ खास दिलचस्पी नहीं है. हालांकि न्यासा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन न्यासा लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. न्यासा को कई बार उनके टोन की वजह से ट्रोल होना पड़ा है. इससे काजोल और अजय देवगन दोनों को ही काफी दुख होता है.

एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बारे में बात की थी. काजोल ने कहा था- मैं सोचती हूं कि मेरी बेटी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना काफी दुखद और परेशान करने वाला है. एक पेरेंट होने के नाते हम हमेशा अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करते हैं. जब हमारी बेटी सोशल मीडिया पर ट्रोल होती है तो हमें काफी बुरा लगता है. काजोल ने यह भी कहा कि सच कहूं तो अच्छी बात है कि न्यासा यहां नहीं है. उसे इन सब के बारे में कुछ पता ही नहीं है.

जब न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था तो वह भारत में नहीं बल्कि सिंगापुर में थीं. काजोल ने यह भी कहा कि आपको अपने बच्चों को समझाना होता है कि सोसाइटी के कुछ गिने-चुने लोग ही ट्रोलर्स होते हैं जिनके कुछ कहने या करने से आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए. मैं अपने बेटे को भी यही सिखा रही हूं कि लड़कियों की इज्जत करो. तो मैं अपनी बेटी को सिखाती हूं कि आपको खुद की इज्जत खुद से ही शुरू होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here