Home टीवी 13 की उम्र में इस अभिनेत्री ने दिया था किसिंग सीन तो...

13 की उम्र में इस अभिनेत्री ने दिया था किसिंग सीन तो भड़की मां ने सेट पर ही जड़ दिया था करारा तमाचा

494
0

आजकल केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल में भी किसिंग सीन देखने को मिलते हैं. सीरियलों की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स नए-नए तरीके आजमाते रहते हैं. लेकिन एक शो के दौरान मेकर्स को किसिंग सीन फिल्माना काफी भारी पड़ गया था. अभिनेत्री के किसिंग सीन करने पर उसकी मां बहुत ज्यादा भड़क गई थी और अभिनेत्री की मां ने सेट पर ही करारा तमाचा जड़ दिया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वे टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी है. जन्नत ने मात्र 13 साल की उम्र में ही बहुत ज्यादा नाम और शोहरत कमाई. जन्नत ने धारावाहिक तू आशिकी में पंक्ति का किरदार निभाकर बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी. इस धारावाहिक में जन्नत को अपने को-स्टार के साथ एक किसिंग सीन करना था. जिस कारण जन्नत की मां ने शूटिंग सेट पर काफी बवाल खड़ा कर दिया था.

जब जन्नत की मां को इस सीन के बारे में पता चला तो उन्होंने बीच में ही शूटिंग रूकवा दी थी और शो के प्रोड्यूसर से बात की. उस समय जन्नत की मां और शो के प्रोड्यूसर के बीच काफी बहस होती रही. जन्नत की मां का कहना था कि अभी इन सब चीजों के लिए वो छोटी है. साथ ही वे अपनी बेटी को लिमिट में रखना चाहती हैं. इसलिए वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी इस प्रकार के सीन शूट करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here