Home फीचर शूटिंग के दौरान शोषण का शिकार हुईं थीं ये मशहूर अभिनेत्रियां, किसी...

शूटिंग के दौरान शोषण का शिकार हुईं थीं ये मशहूर अभिनेत्रियां, किसी को जबरन किया किस तो किसी के साथ….

92
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लाखों की संख्या में हर साल लोग अपने सपने पूरे करने के लिए आते हैं. कड़े संघर्ष के बाद बहुत ही कम लोगों को सफलता मिल पाती है. अभिनेत्रियों को तो फिल्मों तक पहुंचने के लिए बहुत कड़ा संघर्ष करना पड़ता है. खुद को साबित करने के लिए इन अभिनेत्रियों को कई परीक्षाओं से गुजरना पड़ता है. हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सेट पर हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी है.

रेखा

रेखा जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री है. एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि बालचंदर की फिल्म ‘पुन्नागै मन्नन’ में कमल हासन के साथ उन्हें बताएं एक किस सीन सूट कर लिया गया थाय कमल हासन और बालचंदर ने किस सीन की योजना पहले ही बना रखी थी और रेखा को इस बारे में कुछ भी नहीं पता थाय उस समय देखा केवल 16 साल की थी और दसवीं की परीक्षा देकर आई थी. रेखा को इस बात का डर था कि उनका यह सीन देखकर उनके पिता काफी नाराज होंगे.

तनुश्री दत्ता

ऐसा माना जाता है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हीं बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की. उन्होंने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. हालांकि नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई थी.

चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी फिल्म के सेट पर हैरेसमेंट का शिकार हुई. एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में बताया कि बाबूमोशाई बंदूकबाज़ की शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक अचानक से इंटीमेट सीन का आइडिया लेकर आए, जो कि उन्हें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ करना था. अभिनेत्री को वो सीन बहुत ही गंदी शब्दों का इस्तेमाल करते हुए शूट करना था. इस कारण अभिनेत्री को बहुत बुरा लगा और उन्होंने उस फिल्म को भी छोड़ दिया.

स्कारलेट मेलिश विल्सन

अभिनेत्री और डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन भी फिल्म के सेट पर शोषण की घटना का शिकार हो चुकी है. फिल्म हंसा एक संयोग की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत राय ने एक्ट्रेस को भद्दे इशारे किए थे. हालांकि अभिनेत्री ये सहन नहीं कर पाई और उन्होंने अभिनेता को जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here