Home टीवी ईशा देओल इस धार्मिक शो से करेंगी टीवी पर डेब्यू, निभाएंगे यह...

ईशा देओल इस धार्मिक शो से करेंगी टीवी पर डेब्यू, निभाएंगे यह किरदार

36
0

ईशा देओल को बॉलीवुड में तो कुछ खास कामयाबी नहीं मिली, जिस वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. लेकिन अब वह लंबे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. हालांकि इस बार वह बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आएंगी. ईशा देओल को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही टीवी के एक धार्मिक सीरियल में नजर आने वाली हैं, जो पौराणिक कथाओं पर आधारित है.

खबरों की मानें तो ईशा देओल मशहूर सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी में रानी समृद्धि देवी के किरदार में दिखाई देंगी. हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन यह कहा जा रहा है कि जल्द ही ईशा देओल कागजी कार्रवाई खत्म करके शूटिंग भी शुरू कर देंगी. पहले यह किरदार अभिनेत्री तोरल रासपुत्रा निभा रही थीं.

तोरल रासपुत्रा को रानी समृद्धि देवी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली. तोरल रासपुत्रा ने लॉकडाउन से पहले ही यह शो छोड़ दिया था. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई थी. तोरल ने कहा कि वह लीप के बाद मां का किरदार निभाने के लिए कम्फर्टेबल नहीं थीं. इसीलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया.

तोरल ने कहा- मुझे पता था कि मां वैष्णो देवी लीप के लिए जाने वाला है. लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि यह सब अचानक से हो जाएगा. मैंने कभी भी एक वयस्क से मां की भूमिका नहीं निभाई है. लीप लाने का फैसला अचानक से हुआ तो मुझे पूजा के साथ कुछ दृश्यों की शूटिंग करनी थी. लेकिन मुझे यकीन था कि मैं शो छोड़ना चाहती थी, क्योंकि मैं उसकी मां के रूप में यह किरदार नहीं निभा पाऊंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here