Home फीचर मौत से कुछ घंटे पहले ही इस अभिनेत्री ने खरीदा था करोड़ों...

मौत से कुछ घंटे पहले ही इस अभिनेत्री ने खरीदा था करोड़ों का घर, लेकिन जिंदगी ने ही दे दिया धोखा

149
0

वो कहते हैं ना कि कब-किसके साथ क्या हो जाए? यह कोई नहीं जानता. इस दुनिया में जिसने जन्म लिया है, उसकी मौत निश्चित है. हालांकि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो समय से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह जाते हैं और उनकी मौत से सबको बहुत दुख होता है. बॉलीवुड की अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत भी बेहद कम उम्र में हो गई थी और उनकी अचानक मौत से सबको बहुत दुख हुआ था. आज भी दिव्या भारती के बहुत से फैंस हैं, जो उनको मिस करते हैं.

दिव्या भारती ने 14 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था और 19 साल की उम्र तक उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी. उन्होंने अपने करियर में 12 फिल्में की, जो जबरदस्त हिट हुई थीं. उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने थे. दिव्या भारती ने 16 साल की उम्र में ही साजिद नाडियाडवाला से गुपचुप शादी रचा ली थी.

बता दें कि दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ ही घंटे पहले मुंबई में अपने लिए 4 बीएचके का घर खरीदा था. डील फाइनल हो गई थी और उन्होंने यह खुशखबरी अपने भाई को भी दे दी थी. वह उसी दिन शूटिंग खत्म करके चेन्नई से लौटी थीं. उस समय उनके पैर में चोट लगी थी. रात के लगभग 10 बजे वह मुंबई के पश्चिम अंधेरी, वरसोवा में स्थित तुलसी अपार्टमेंट के पांचवें माले पर अपने दोस्तों के साथ बातों में मस्त थीं. उस समय उनकी नौकरानी अमृता भी उनके घर पर थी. लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि अगले कुछ मिनटों में क्या होने वाला है.

रात के लगभग 11 बजे अमृता किचन में गई. दिव्या भारती के दोस्त टीवी देखने में व्यस्त थे. इसी दौरान दिव्या भारती अपनी खिड़की पर गईं, जहां से वह नीचे गिर गई. पांचवें माले से गिरने की वजह से दिव्या भारती बुरी तरह से घायल हो गई थीं और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने 5 साल तक इस केस की छानबीन की. लेकिन कोई सबूत नहीं मिला और फिर इस केस को 1998 में बंद कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here