Home फीचर दर्जी से प्यार कर बैठी थी ये अभिनेत्री, फिर कर ली उससे...

दर्जी से प्यार कर बैठी थी ये अभिनेत्री, फिर कर ली उससे शादी, लेकिन बाद में हो गई ऐसी हालत

258
0

बॉलीवुड फिल्मों में लीड कलाकारों के अलावा साइड एक्टर और एक्ट्रेस की भी बड़ी अहमियत होती है, क्योंकि हर किरदार का अपना एक महत्व होता है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में साइड एक्ट्रेस का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीना पाठक के बारे में शायद आप लोग नहीं जानते होंगे. दीना पाठक एक समय बॉलीवुड की टॉप अदाकारा में गिनी जाती थीं. उनके फैंस आज भी आपको मिल जाएंगे.

लेकिन दीना पाठक को दर्जी से प्यार हो गया था, जिससे उन्होंने शादी कर ली. इसके बाद उनकी जिंदगी जैसे बर्बाद हो गई. दीना पाठक के पति गेटवे ऑफ इंडिया पर अपोलो बंडर के पास कपड़े सिलने की दुकान चलाते थे. दीना पाठक के पति दिलीप कुमार, राजेश खन्ना जैसे बड़े अभिनेताओं के कपड़े डिजाइन करते थे.

हालांकि जब राजेश खन्ना की फिल्में नहीं चलीं तो दीना पाठक के पति का काम थप्पड़ गया. शादी के कुछ समय बाद ही दीना के पति की मौत हो गई, जिसकी वजह से दीना पाठक की जिंदगी बर्बाद हो गई. दीना पाठक की दो बेटियां हुईं, जिनका नाम रत्ना पाठक और सुप्रिया पाठक है.

दोनों ही अभिनेत्रियां हैं. सुप्रिया पाठक ने बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ शादी की है, जबकि रत्ना पाठक ने पंकज कपूर के साथ शादी की. दीना पाठक ने अपनी दोनों बेटियों के साथ फिल्म मिर्च मसाला में काम भी किया था, जिसमें उनके दामाद नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here