Home फीचर योगा सीखते-सीखते ही अपने टीचर के प्यार में पड़ गई थी ये...

योगा सीखते-सीखते ही अपने टीचर के प्यार में पड़ गई थी ये अभिनेत्री, शादी के बाद फिल्मों से बना ली दूरी, अब हो गई है ऐसी हालत

131
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादा सितारे फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ जाते है. लंबे समय तक इन सितारों का अफेयर रहता है. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिस जो कि योगा सीखते-सीखते ही अपने टीचर को दिल दे बैठी थी. शादी के बाद इस अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. अब इस अभिनेत्री को पहचान पाना काफी मुश्किल हो गया है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि भूमिका चावला है. भूमिका चावला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. आज भी भूमिका चावला को फिल्म तेरे नाम के लिए याद किया जाता है. टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय तक संघर्ष करने के बाद भूमिका चावला को सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में काम करने का मौका मिला. ये भूमिका के करियर की पहली हिंदी डेब्यु फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. इस फिल्म से भूमिका रातों-रात स्टार बन गई.

इस फिल्म के बाद भूमिका ने कई और फिल्में की, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया. उनका यह निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ. उनकी पहली फ़िल्म ही सुपर हिट साबित हुई. भूमिका चावला ने भरत ठाकुर से शादी की. शादी से पहले दोनों ने 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया भूमिका के पति भरत ठाकुर एक योगा टीचर है.

दरअसल भूमिका भरत से योगा सीखने जाती थी. इस दौरान ही दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई. कुछ समय बाद ही दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर दिया. अपने प्यार का इजहार करने के बाद भूमिका और भरत एक-दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन उन्होंने दुनिया के सामने अपने प्यार की सच्चाई नहीं आने दी. दोनों 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहे. जिसके बाद साल 2007 में एक गुरुद्वारे में दोनों ने शादी की. शादी के 7 साल बाद भूमिका ने 2014 में एक बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम यश है, मां बनने के बाद भूमिका के लुक में काफी परिवर्तन आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here