Home फीचर सुशांत की ये हीरोइन 2 साल बाद ही पति से रहने लगी...

सुशांत की ये हीरोइन 2 साल बाद ही पति से रहने लगी अलग, तलाक तक पहुंच गई बात

164
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म काय पो चे तो आपको याद होगी. इस फिल्म में सुशांत के अलावा परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में थीं. बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की बहन का किरदार अभिनेत्री अमृता पुरी ने निभाया था. इस फिल्म से अमृता पुरी को काफी लोकप्रियता मिली.

अमृता पुरी इसके अलावा कई फिल्मों में भी नजर आईं और उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. लेकिन 2017 में अमृता पुरी ने मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी से शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. हालांकि शादी के 2 साल बाद ही दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगीं.

https://www.instagram.com/p/CAsVqbGpPpI/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के 2 साल बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे. इतना ही नहीं अमृता पुरी अपने पति के रेस्टोरेंट लॉन्च के मौके पर भी नहीं पहुंची थीं, जिसके बाद से ही मीडिया में यह चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. खबरों की मानें तो इन दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई है कि तलाक की नौबत आ गई है.

अमृता पुरी के करीबी सूत्रों की मानें तो इस कपल के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे, जिस वजह से अमृता अपने मायके जाकर रहने लगीं. अमृता पुरी एचडीएफसी बैंक के एमडी आदित्य पुरी की बेटी हैं. उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. अमृता अब तक काय पो चे, आयशा, जजमेंटल है क्या, फोर मोर शॉट्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह जल्द ही फिल्म 83 में भी नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here