Home फिल्मी खबरें डेब्यू फिल्म में ही इन सितारों के किरदारों की हो गई थी...

डेब्यू फिल्म में ही इन सितारों के किरदारों की हो गई थी मौत, ईशान बने सुशांत को दोस्त ने ही मार दी थी गोली

939
0

हिंदी सिनेमा में हमेशा से ही ऐसी फिल्में दिखाई गई हैं, जिसमें हैप्पी एंडिंग होती है. लेकिन कई ऐसी फिल्में भी रही है, जिनमें हीरो-हीरोइनों का बिछड़ना दिखाया गया और फिल्म का अंत बहुत ही दुखदाई रहा. बहुत-सी ऐसी फिल्में है जिनके अंत में हीरो-हीरोइन की मौत हो गई. कुछ सितारे तो ऐसे हैं, जिनकी मौत उनकी डेब्यू फिल्म में ही दिखाई गई.

सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत ने इस फिल्म में ईशान नाम का किरदार निभाया था, जिसको फिल्म के अंत में उसका दोस्त गोली मार देता है और उसकी मौत हो जाती है. लेकिन दुख की बात तो यह है कि सुशांत असल जिंदगी में भी अब हमारे बीच नहीं हैं.

दिशा पटानी

फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी की फिल्म में मौत हो जाती है.

आमिर खान

आमिर खान ने बतौर लीड एक्टर फिल्म कयामत से कयामत तक से अपना करियर शुरू किया था. हालांकि इस फिल्म में आमिर खान का किरदार आत्महत्या कर लेता है.

धनुष

धनुष ने फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में उन्होंने कुंदन का किरदार निभाया था. कुंदन फिल्म के अंत में हथेली की नस काट लेता है और उसकी मौत हो जाती है.

ऋतिक रोशन

फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन के किरदार की फिल्म के अंत में मौत हो जाती है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने डबल रोल प्ले किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here