Home अन्य खबरें किसी अभिनेत्री या सुंदरी के नहीं बल्कि अपनी फैन के प्यार में...

किसी अभिनेत्री या सुंदरी के नहीं बल्कि अपनी फैन के प्यार में पागल थे विजय जोसेफ, जानिए लव स्टोरी

41
0

22 जून को यानी कि आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विजय चंद्रशेखर का जन्मदिन है। शायद आप लोगों को उनका पूरा नाम नहीं पता होगा। उनका पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। लेकिन फैंस उनको विजय के नाम से ही बुलाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज उनका जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी हुई कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

बतौर बाल कलाकार उन्होंने काफी लंबे समय तक फिल्मों में काम किया। हालांकि वह पहली बार फिल्म’नालया थीरपू’ में लीड रोल में नजर आए थे, जो साल 1992 में रिलीज हुई थी। उस वक्त विजय की उम्र महज 18 साल थी। इस फिल्म की वजह से उनको काफी पहचान मिली और उन्होंने आगे चलकर कई बड़ी फिल्में की, जो लोगों को पसंद आई। अपने करियर में विजय कई अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने विजय के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म में thamizhan प्रियंका चोपड़ा और विजय एक साथ नजर आए थे। इस सुपरस्टार ने श्रीदेवी के साथ भी फिल्म की थी। उनको अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से कई अवाॉर्ड मिले। लाखों अभिनेत्रियां विजय को पसंद करती हैं। लेकिन उन्होंने एक साधारण सी लड़की से शादी की। उनकी पत्नी का नाम संगीता है और यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

विजय और संगीता के दो बच्चे हैं। बड़े पर्दे पर विजय ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया। लेकिन उन्होंने अपनी फैन से शादी रचाई जो काफी हैरान करने वाली बात है। यूके की रहने वाली संगीता विजय की काफी बड़ी फैन थी। शूटिंग सेट पर आकर संगीता ने विजय को अपना परिचय दिया था। इसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए। दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करने लगे। 1 दिन विजय के पिता ने संगीता को अपने घर पर बुलाया और शादी का प्रस्ताव रखा। 25 अगस्त 1999 को यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here