Home फीचर अपनी महबूबा को सरेआम पीटता रहा ये मशहूर अभिनेता, इतना मारा कि...

अपनी महबूबा को सरेआम पीटता रहा ये मशहूर अभिनेता, इतना मारा कि टूट गया जबड़ा और आंखों से निकलने लगा खून, फिर…..

86
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन सितारे है, जो कि अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आम लोगों की तरह इन सितारों की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रहती है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी महबूबा को सरेआम पीटता रहा था. इसॉ कारण अभिनेता की महबूबा का जबड़ा टूट गया और उसकी आंखों से खून भी निकलने लगा था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री जीनत अमान की. जीनत अमान का अफेयर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ रहा. उनमें से एक अभिनेता संजय खान भी थे. लेकिन एक घटना ने जीनत अमान की पूरी जिंदगी बदल दी. अक्सर संजय खान जीनत अमान के साथ मारपीट करते थे. ऐसा भी बताया जाता है कि दोनों ने फिल्म अब्दुल्लाह की शूटिंग के दौरान गुपचुप शादी भी की थी. हालांकि संजय खान शादीशुदा थी और उनके तीन बच्चे भी थे.

एक दिन संजय खान ने जीनत को फोन कर अपने साथ एक गाना शूट करने के लिए कहा था. लेकिन उस दिन जीनत काफी बिजी थी. डेट की कमी के चलते उन्होंने शूट करने से मना कर दिया. जिसके बाद संजय खान काफी गुस्सा हो गए और भड़क उठे और उन्होंने फोन पर ही अभिनेत्री को खूब खरी-खोटी सुनाई. संजय खान की बातें सुनकर जीनत अमान काफी घबरा गई और शूटिंग खत्म होने के बाद उनके घर पहुंची.

जहां अभिनेत्री को पता चला कि संजय ताज होटल में पार्टी कर रहे हैं. अभिनेत्री भी वहां पहुंच गई. यह घटना 3 नवंबर 1979 की है. संजय खान ने जैसे ही जीनत को वहां देखा, उन्हें काफी गुस्सा आया और अभिनेता ने सबके सामने ही जीनत को पीटना शुरु कर दिया. संजय ने जीनत को इतना मारा कि उनका जबड़ा टूट गया. ऑपरेशन के बाद जीनत अमान की जॉ लाइन तो ठीक हो गई. लेकिन उनकी दाहिनी आंख खराब हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here