Home फीचर इस अभिनेता ने अपनी पत्नी संग दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की...

इस अभिनेता ने अपनी पत्नी संग दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, जानकर होगी हैरानी

99
0

बॉलीवुड स्टार्स और उनकी लाइफ पार्टनर के पर्सनल लाइफ के कुछ किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. लेकिन इसके बावजूद भी कई ऐसे किस्से हैं जिनसे लोग अभी तक अनजान है. आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी दूरबीन से देखी थी.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को दूरबीन से देखने वाला अभिनेता कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर थे. एक टीवी शो के दौरान खुद अर्जुन कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी. आपको यह जानकर बहुत ज्यादा हैरानी होगी, लेकिन यह बिल्कुल सच है.

इस बात को खुद संजय दत्त की पत्नी महीप ने भी माना है. इस शो के दौरान महीप कपूर ने बताया कि उनके पास एक दूरबीन है और दूसरा अर्जुन कपूर के पास है. जब अर्जुन अपना दूरबीन वापस लेने गए तब संजय के बेटे ने अर्जुन को बताया कि महीप ने दूरबीन के साथ क्या किया.

उन्होंने बताया कि संजय और महीप ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी और खूब तालियां बजाई थी. साथ ही उन्होंने यह भी देखा कि इस कपल की शादी में कौन-कौन लोग शामिल हुए. क्योंकि उस समय इंस्टाग्राम नहीं हुआ करता था. इस कारण संजय और महीप ने बच्चन परिवार की ग्रैंड वेडिंग देखने के लिए यह नया तरीका निकाला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here