Home अन्य खबरें जिस घर में रहता था कभी पेइंग गेस्ट बनकर, स्टार बनते ही...

जिस घर में रहता था कभी पेइंग गेस्ट बनकर, स्टार बनते ही खरीद लिया वो फ्लैट, अब जीता है आलीशान जिंदगी

2160
0

बॉलीवुड सिनेमा में हर रोज नए-नए कलाकार अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. बॉलीवुड में काम करने वाले कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो कि मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं. लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई. हम आपको ऐसे ही एक बॉलीवुड सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी पेइंग गेस्ट बनकर रहता था. लेकिन स्टार बनते ही इस अभिनेता ने उस घर को खरीद लिया. आज ये अभिनेता आलीशान जिंदगी जीता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन है. कार्तिक आर्यन लाखों-करोड़ों लड़कियों का क्रश है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जन्मे कार्तिक आर्यन एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. उनकी प्रारंभिक शिक्षा ग्वालियर में ही पूरी हुई. जिसके बाद वो मुंबई आ गए. कार्तिक आर्यन के पिता चाहते थे कि वे डॉक्टर या इंजीनियर बने. इसलिए कार्तिक आर्यन ने बायोटेक्नोलॉजी से मुंबई में ग्रेजुएशन की शिक्षा पूरी की.

This image has an empty alt attribute; its file name is kartik-aryan.jpg

यदि आज कार्तिक आर्यन अभिनेता ना होते तो नासा में वैज्ञानिक होते. अपने संघर्ष के दिनों में कार्तिक आर्यन एक प्लेट में बतौर पेइंग गेस्ट रहते थे. लेकिन स्टार बनने के बाद कार्तिक आर्यन ने उस घर को ही खरीद लिया. बता दें कि यह फ्लैट यारी रोड स्थित राजकिरण को-ऑप हाउसिंग सोसाइटी में है. कार्तिक आर्यन की यह प्रॉपर्टी उनकी मां माला तिवारी के नाम है. इस फ्लैट को खरीदने के लिए कार्तिक आर्यन ने 1.6 करोड रुपए की कीमत अदा की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here