Home फीचर अंतिम दिनों में ऐसी हो गई थी आपके चहेते अभिनेता कादर खान...

अंतिम दिनों में ऐसी हो गई थी आपके चहेते अभिनेता कादर खान की हालत, ये थे उनके आखिरी शब्द

137
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता कादर खान ने लगभग 45 सालों तक फिल्मों में काम किया. कादर खान ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए. कभी उन्होंने कॉमेडियन बनकर लोगों को हंसाया, तो कभी विलेन बनन कर डराया. उन्होंने अपने जीवन में खूब नाम, दौलत और शोहरत हासिल की. लेकिन अपने अंतिम दिनों में वह बिल्कुल अकेले थे.

कादर खान का निधन 31 दिसंबर 2018 को हुआ था. जीवन के अंतिम दिनों में कादर खान भारत में नहीं, बल्कि कनाडा में थे. वह लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह गए. निधन से पहले वह काफी समय तक कोमा में रहे थे. उनकी बहू उनके लिए अस्पताल में खाना लेकर जाती थीं, क्योंकि कादर खान अस्पताल का खाना नहीं खाते थे. उन्होंने अस्पताल का खाना खाने से मना कर दिया था. यही उनके अंतिम शब्द थे.

जीवन के अंतिम दिनों में कादर खान बोलने की शक्ति भी खो चुके थे. वह केवल आंखों के इशारे करते थे. बता दें कि कादर खान ने मरने से 5 दिन पहले से ही खाना-पीना छोड़ दिया था. वह 120 घंटे तक जिंदगी के लिए जंग लड़ते रहे. जब कादर खान के निधन की खबर उनके फैंस को मिली तो माहौल काफी गमगीन हो गया था. आज भी कादर खान के लाखों-करोड़ों फैन हैं. कादर खान की फिल्में लोगों को आज भी पसंद आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here