Home फीचर रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये अभिनेता, अभिनेत्री ने...

रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये अभिनेता, अभिनेत्री ने सेट पर सबके सामने जड़ दिया था जोरदार तमाचा

84
0

फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से सीन देने पड़ते हैं. कई बार इन स्टार्स को ऐसे सीन भी शूट करने पड़ते हैं, जिनमें वे काफी असहज हो जाते हैं. आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि रेप सीन शूट करने के दौरान बेकाबू हो गया था. अभिनेत्री ने सेट पर ही सबके सामने इस अभिनेता को जोरदार तमाचा मारा था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता दलीप ताहिल हैं. दिलीप ताहिल ने अपने समय में कई फिल्मों में रेप सीन भी दिए. लेकिन एक बार रेप सीन के दौरान वे बेकाबू हो गए थे. ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि जयाप्रदा थी. एक फिल्म में जया प्रदा और दलीप साथ में काम कर रहे थे. इस फिल्म में दलीप ताहिर नेगेटिव किरदार में थे.

उन्हें अभिनेत्री जया के संग एक इंटिमेट सीन शूट करना था. पूरी कास्ट सेट पर मौजूद थी. जैसे ही यह सीन शूट होने लगा, अचानक से जया अनकंफरटेबल होने लगी और उन्होंने महसूस किया कि उनके को-स्टार दलीप ताहिल सीरियस हो गए हैं. वह तुरंत वहां से उठ गई और उन्होंने दलीप ताहिल को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया.

ऐसा बताया जाता है कि उस सीन के दौरान दलीप ताहिल काफी बेकाबू हो गए थे और उन्होंने अभिनेत्री जया को अपनी बाहों में कसकर पकड़ लिया था. काफी देर तक अभिनेत्री खुद को छुड़ाने की कोशिश करती रही थी. जब जया प्रदा ने दलीप ताहिल को थप्पड़ मारा तो अभिनेत्री ने उनसे कहा- यह रील लाइफ है ना कि रियल लाइफ है. उनकी इस हरकत से सभी लोग काफी हैरान रह गए थे और पूरे सेट पर भी सन्नाटा छा गया था. काफी लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग बंद रही. लेकिन दोनों को समझाने के बाद यह सीन फिर से शूट किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here