Home टीवी ‘प्रतिज्ञा’ फेम अनुपम श्याम गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती, आमिर खान...

‘प्रतिज्ञा’ फेम अनुपम श्याम गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार

106
0

मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम की हालत काफी गंभीर है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह आईसीयू में हैं. बता दें कि उनकी किडनी में इंफेक्शन है. वह केवल स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से ही नहीं, बल्कि आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं. अनुपम श्याम के करीबी दोस्त और फिल्मकार एस. रामचंद्रन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उनकी गंभीर हालत की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि फिलहाल वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं और सोनू सूद और आमिर खान से मदद की गुहार लगा रहे हैं. रामचंद्रन ने ट्वीट में लिखा- वो गोरेगांव के लाइफलाइ अस्पताल में भर्ती हैं. वो व्हाट्सएप ग्रुप्स में मदद की गुहार लगा रहे हैं. आमिर खान और सोनू सूद से भी मांगी मदद. अनुराग ने जानकारी दी कि अनुपम श्याम पिछले 9 महीने से डायलिसिस पर थे. लेकिन आर्थिक तंगी के चलते बीच में 6 महीने उनका इलाज रुक गया था.

लेकिन कल रात उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत बेहद नाजुक है. वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और उनको आर्थिक मदद की दरकार है. बता दें कि अनुपम श्याम के भाई ने सलमान खान की बीइंग ह्यूमन और मनोज बाजपेयी से भी मदद मांगी है.

अनुपम श्याम का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था. वह 62 साल के हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया है. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल ‘मन की आवाज- प्रतिज्ञा’ में सज्जन सिंह के किरदार से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here