Home टीवी शादीशुदा होते हुए भी किसी और के प्यार में पड़ गया ये...

शादीशुदा होते हुए भी किसी और के प्यार में पड़ गया ये अभिनेता, तोड़ दी 6 साल पुरानी शादी और छोड़ दिया बच्चों का साथ

568
0

बी-टाउन से अक्सर फिल्मी स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. कुछ सितारे तो लंबे समय तक अफेयर में रहने के बाद शादी करते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जो कि शादीशुदा होते हुए भी किसी और के प्यार में पड़ गए. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बता रहे हैं जो कि शादीशुदा था. लेकिन ये अभिनेता किसी और से प्यार कर बैठा. इस अभिनेता ने अपनी 6 साल पुरानी शादी भी तोड़ दी और अपने बच्चों का भी साथ छोड़ दिया था.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने टीवी अभिनेता अनूप सोनी की. अनूप सोनी ने छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि सिल्वरस्क्रीन और वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया. अनूप सोनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो काफी अच्छे रहे हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ में प्यार के मामले में वह थोड़ा उलझ गए थे. आपको बता दें कि अनूप सोनी ने अपने अपने प्यार की खातिर 6 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी और अपने बच्चों का भी साथ छोड़ दिया था.

2005 में अनूप सोनी ने एक सॉफ्टवेयर कंपनी की मालकिन ऋतु सोनी से शादी की. शादी के बाद दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे थे. लेकिन अचानक से अभिनेता की जिंदगी में एक टर्निंग प्वाइंट आया और इसका कपल की जिंदगी बदल गई. दरअसल अनूप सोनी बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर के प्यार में पड़ गए और उन्होंने अपने प्यार के लिए परिवार का भी साथ छोड़ दिया. शादी के 6 साल बाद अनूप सोनी और ऋतु सोनी का तलाक हुआ. उस वक्त उनकी दो बेटियां थी.

एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में ऋतु सोनी ने बताया था- कहीं ना कहीं शादी के 6 साल बाद अनूप और मेरे जीवन में बदलाव आने लगा था. इसका कारण मुझे बाद में पता चला. इसका कारण कोई और नहीं बल्कि जूही बब्बर थी. अनूप एक दिन मेरे पास आए और कहा कि वो अब अपनी बेटियों की जिम्मेदारी और नहीं ले पाएंगे.

आगे ऋतु सोनी ने बताया- अनूप के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए जब मैंने उनकी मोबाइल डिटेल निकलवाई तो सज सामने आ गया. बिल को देखने के बाद मेरी सारी शंकाएं सच में बदल गई. उस बिल से स्पष्ट था कि अनूप अपने दिन का एक बड़ा हिस्सा जूही के साथ बिता रहे थे. साल 2010 में ऋतु सोनी और अनूप सोनी तलाक लेकर अलग हो गए.

2011 मे अनूप सोनी ने जूही से शादी की. दोनों की शादी बहुत ही सादगी से हुई. अनूप के साथ-साथ जूही की भी ये दूसरी शादी थी. इस कपल एक बेटा है जिसका नाम ईमान है. दोनों की शादी को 9 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here