Home टीवी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से आई बुरी खबर, इस शख्स...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से आई बुरी खबर, इस शख्स ने की आत्महत्या

300
0
Taarak mehta ka ooltah chashmah

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. इस शो के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. वह काफी लंबे समय से सीरियल की कहानी लिख रहे थे.

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अभिषेक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने आर्थिक परेशानियों का जिक्र किया है. बता दें कि अभिषेक ने प‍िछले हफ्ते आत्महत्या की थी और उनके परिवार ने यह आरोप लगाए थे कि वह सायबर धोखाधड़ी का शिकार हुए थे, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा था.

अभिषेक के दोस्तों और परिवार वालों का यह भी आरोप है कि धोखा करने वाले लोग अभिषेक की मौत के बाद उन्हें लगातार फोन कर रहे हैं और उन्हें पैसे वापस लौटाने की धमकी दे रहे हैं. बता दें कि 27 नवंबर को अभिषेक अपने कांदिवली स्थित घर में मृत अवस्था में मिले थे.

पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया था. लेकिन अभिषेक के भाई जेनिस यह आरोप लगाया है कि अभिषेक के साथ ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड हुआ है. नोट से भी पुलिस को आर्थिक धोखाधड़ी के बारे में जानकारी मिली है. वह पिछले कई महीनों से इस समस्या से जूझ रहे थे. हालांकि उन्होंने ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं लिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here