Home फीचर ऐश्वर्या के लिए अभिषेक बच्चन ने इस अभिनेत्री को दिया था धोखा,...

ऐश्वर्या के लिए अभिषेक बच्चन ने इस अभिनेत्री को दिया था धोखा, 10 महीने तक रहे थे रिलेशनशिप में

120
0

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. दोनों की लव स्टोरी के बारे में हर कोई जानता है. आज आपको ऐश्वर्या अभिषेक की नहीं बल्कि उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए धोखा दिया था. अभिषेक इस अभिनेत्री के साथ 10 महीने तक रिलेशनशिप में भी रहे.

हम बात कर रहे हैं मॉडल और अभिनेत्री दीपानिता शर्मा की. 1998 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में टॉप-5 में जगह बनाने के बाद दीपानिता सुर्खियों में आई. वे सोनाली बेंद्रे की करीबी दोस्त थी. सोनाली के जरिए ही अभिषेक और दीपानिता शर्मा की मुलाकात हुई और दोनों दोस्त बन गए. खबरों के मुताबिक अभिषेक दीपानिता शर्मा के पीछे पड़े हुए थे और उनसे बात करने के लिए लगातार दो महीने तक कॉल करते रहे और मिलने की गुजारिश करते रहे.

अभिषेक दीपानिता की सादगी, ईमानदारी और खूबसूरती पर फिदा हो गए थे. हालांकि दीपानिता शर्मा असम के एक फाइटर परिवार से ताल्लुक रखती थी, इस कारण वो फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी सदस्य को डेट नहीं करना चाहती थी. लेकिन बाद में दीपानिता भी अभिषेक के प्यार में पड़ गई. दोनों 10 महीने तक रिलेशनशिप में रहे. अभिषेक बच्चन हमेशा से ही दीपानिता शर्मा के साथ अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से दूर रखना चाहते थे. जब भी उनसे इस बारे में कोई सवाल पूछा जाता तो वो जवाब देने से इंकार कर देते.

इससे दीपानिता शर्मा को लगने लगा था कि अभिषेक उन्हें धोखा दे रहे हैं. खबरों के मुताबिक दीपनिता अभिषेक के बर्थडे की प्लानिंग कर रही थी. लेकिन अभिषेक ने बर्थडे सेलिब्रेट करने से इंकार कर दिया. अभिषेक ने दीपानिता से कहा कि वो शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है. इसके बाद अभिषेक ने अपने घर पर बर्थडे की शानदार पार्टी दी और ऐश्वर्या राय को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था. इस पार्टी में दीपनिता को नहीं बुलाया गया. ऐसा बताया जाता है कि दीपानिता अभिनेत्री बिपाशा बसु रूममेट रही थी और उन्होंने दीपनिता को पहले ही बता दिया था कि अभिषेक उन्हें धोखा दे रहे हैं और वह ऐश्वर्या को पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here