Home फीचर एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के साथ हुआ था गंभीर हादसा, डॉक्टर ने भी...

एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के साथ हुआ था गंभीर हादसा, डॉक्टर ने भी छोड़ दी थी उम्मीद

32
0

सुपरहिट फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल का करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. इस फिल्म से उनको रातों-रात लोकप्रियता मिल गई थी. इस फिल्म में मिली सफलता के बाद उनके साथ एक भयानक दुर्घटना हुई थी जिसकी वजह से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई. अनु अग्रवाल ने हाल ही में उस एक्सीडेंट का जिक्र किया.

अनु अग्रवाल ने बताया कि 1999 में उनके साथ एक गंभीर दुर्घटना हुई थी जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई थी. एक्सीडेंट की वजह से अनु अग्रवाल कोमा में चली गई थी. उन्हें 29 दिन बाद होश आया था. डॉक्टरों ने भी उम्मीद छोड़ दी थी. डॉक्टरों ने कह दिया था कि वह 3 साल से ज्यादा तक जिंदा नहीं रह पाएंगी. हालांकि अनु अग्रवाल में जीने की इच्छा थी और उन्होंने जिंदगी और मौत की जंग में जीत हासिल की.

अनु अग्रवाल ने बताया कि उन्हें जिंदगी की जंग जीतने में योगा का काफी सहारा मिला. अनु अग्रवाल ने इसी वजह से बच्चों को योगा सिखाना शुरू कर दिया. वह कुछ संस्थाओं के साथ भी जुड़ गईं. अनु अग्रवाल आज अपना खुद का इंस्टिट्यूट चलाती हैं जहां वह लोगों को योगा सिखाते हैं. इसके अलावा वह लोगों को मोटिवेट भी करती हैं.

अनु अग्रवाल ने अपनी आत्मकथा लिखी थी, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई इस दुर्घटना के बारे में विस्तार से बताया था. उन्होंने अपनी आत्मकथा को अनयूजुअल नाम दिया जिसका 2015 में विमोचन किया गया. इस खास मौके पर अनु अग्रवाल के साथ फिल्म आशिकी के निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेता राहुल रॉय भी मौजूद रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here