Home टीवी 38 साल की हुईं आमना शरीफ, इन 2 अभिनेताओं के साथ रहा...

38 साल की हुईं आमना शरीफ, इन 2 अभिनेताओं के साथ रहा अफेयर

114
0

जानी-मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. आमना शरीफ ने अपने एक्टिंग करियर को टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से शुरू किया था. इस सीरियल से वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं. उन्होंने कशिश का किरदार निभाया था. आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई, 1982 को हुआ था. वह टीवी सीरियलों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

aamna sharif

आमना शरीफ (Aamna Sharif) आलू चाट, आओ विश करें, एक विलेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आमना शरीफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और निर्माता अमित कपूर से 2013 में शादी की. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट भी किया था. 2015 में आमना शरीफ ने बेटे आर्यन कपूर को जन्म दिया.

आमना शरीफ (Aamna Sharif) का नाम राजीव खंडेलवाल के साथ भी जुड़ा था. सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ ने एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती थी. दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन इसके बाद आमना शरीफ का नाम अभिनेता आफताब शिवदासानी से जुड़ने लगा. बताया जाता है कि इसी वजह से आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल के बीच दूरियां आ गईं.

राजीव ने 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान आमना शरीफ और आफताब शिवदासानी के अफेयर का खुलासा किया था. बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अभिनेता पार्थ समथान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ऐसी अफवाह उड़ी कि आमना शरीफ (Aamna Sharif) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. लेकिन उन्होंने इन सब खबरों को झूठा बताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि वह और उनका परिवार पूरी तरह स्वस्थ है और सबकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here