Home बॉलीवुड कभी आमिर खान संग सुपरहिट फिल्म में किया था काम, अब ठेले...

कभी आमिर खान संग सुपरहिट फिल्म में किया था काम, अब ठेले पर सब्जी बेचते दिखा ये अभिनेता

24
0

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म गुलाम को रिलीज हुए कई साल हो गए हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अभिनेता जावेद हैदर ने भी काम किया था. इन दिनों जावेद हैदर का एक टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जावेद हैदर ठेले पर सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं और वह गाना भी खा रहे हैं. यह वीडियो अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम और टि्वटर हैंडल से शेयर किया है.

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- यह एक भारतीय एक्टर है. आज वह सब्जी बेच रहा है जावेद हैदर. बता दें कि जावेद हैदर ने 80 और 90 के दशक में बाल कलाकार के रूप में कई फिल्मों में काम किया है. जावेद हैदर टीवी सीरियलों में भी काम करते हैं. डॉली बिंद्रा ने जावेद हैदर को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म बाबर और टीवी सीरीज जीनी और जूजू में काम कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म लाइफ की ऐसी की तेसी में भी एक्टिंग की थी.

जावेद की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है क्योंकि जावेद हैदर को पिछले काफी दिनों से कोई भी काम नहीं मिल रहा है. इसी वजह से उन्हें मजबूरी में सब्जी बिजली पड़ रही है. जैसा कि आप सब जानते हैं कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश भर में 2 महीने से ज्यादा का लॉकडाउन रहा. इस लॉकडाउन की वजह से जावेद हैदर जैसे कई कलाकार आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी खराब आर्थिक स्थिति के बारे में भी बताया. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी. अभिनेता राजेश करीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर मदद की अपील की थी जिसके बाद उनको लोगों की तरफ से मदद मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here