Home टीवी पूरे एक साल बाद आमिर और संजीदा ने दिखाया अपनी बेटी का...

पूरे एक साल बाद आमिर और संजीदा ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, सोशल मीडिया पर शेयर की क्यूट फोटो

444
0

टीवी की पॉपुलर जोड़ी आमिर अली और संजीदा शेख पिछले साल एक बेटी के माता-पिता बने थे. लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा अब तक छिपाकर रखा था. लेकिन अब बेटी के एक साल का होने पर उन्होंने अपने फैंस से अपनी बेटी को रूबरू करवाया. आमिर और संजीदा के एक बेटी के माता-पिता होने की खबर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं था.

आमिर और संजीदा की बेटी का नाम आयरा अली है, जो 30 अगस्त को एक साल की हो गई. इस मौके पर आमिर और संजीदा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बच्ची के लिए सरोगेसी का सहारा लिया. सोशल मीडिया पर आमिर की बेटी आयरा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आमिर अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ आमिर ने बेहद प्यारा कैप्शन लिखा. आमिर ने लिखा- जब तक मैंने तुम्हें एक साल पहले नहीं देखा, मुझे नहीं पता था कि परी कैसी दिखती है. मेरी बेटी जन्नत से धरती पर उतर आई थी. पहली नजर में प्यार पर विश्वास नहीं था. जब तक मैंने तुम्हें नहीं देखा था. एक साल में बहुत कुछ हुआ है. मेरी छोटी सी जान ने मुझे मजबूत रखा है. मेरे प्यार, मेरी जान आयरा अली ने एक साल पूरा कर लिया है.

बता दें कि आमिर और संजीदा की शादी 2012 में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले सीरियल ‘क्‍या दिल में है’ में एक साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन यह कपल पिछले काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहा है. खबरों की मानें तो आयरा संजीदा के साथ रहती हैं. लेकिन आमिर अपनी बेटी से मिलने आते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here