Home Uncategorized बाप-बेटे दोनों संग रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, तीसरी...

बाप-बेटे दोनों संग रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, तीसरी वाली ने तो पार कर दी सारी हदें

167
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही, जिन्होंने सालों तक बड़े पर्दे पर राज किया. इस दौरान इन्होंने कई अभिनेताओं के साथ काम किया. आज हम आपको बॉलीवुड सिनेमा की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बाप और बेटे दोनों संग रोमांस कर चुकी हैं.

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय दोनों संग रोमांस किया. माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ इश्क लड़ाया. जबकि फिल्म मोहब्बतें में माधुरी अक्षय खन्ना के साथ भी इश्क लड़ाते हुए नजर आई.

हेमा मालिनी भी बाप और बेटे दोनों इश्क लड़ा चुकी है. आपको बता दें कि हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनों का सौदागर में काम किया था. इसके बाद वे राज कपूर के बेटे रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी फिल्मों में नजर आई.

जयाप्रदा

जयाप्रदा जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री है. आपको बता दें कि जयाप्रदा भी बाप और बेटे दोनों संग इश्क लड़ा चुकी है. जयाप्रदा ने अभिनेता धर्मेंद्र के साथ काम किया. इसके बाद जयाप्रदा ने सनी देओल के साथ भी फिल्मों में इश्क फरमाया.

अमृता सिंह

अमृता सिंह ने बॉलीवुड में फिल्म बेताब से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल की हीरोइन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद अमृता सनी देओल के पिता धर्मेंद्र के साथ भी नजर आई थी.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने फिल्मों में धर्मेंद्र के साथ फिल्मों में रोमांस किया. इसके बाद डिंपल आग का गोला, अर्जुन जैसी कई फिल्मों में सनी देओल के साथ रोमांस करते हुए नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here